भाजपा बैठक, देशबन्धु कार्यालय, दीछितपुरा

दिंनाक: 23 May 2016 14:12:24


26 मई 2014 को देष में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बनी और इस सरकार से सबको बहुत उम्मीदें हैं लेकिन 120 करोड़ की आबादी एवं कष्मीर से कन्याकुमारी तक भौगोलिक दृष्टि से भिन्नता वाले देष में इतने कम समय में विकास संभव नहीं था फिर भी अभी तक दो वर्षो के कार्यकाल मे आजाद भारत के इतिहास में जो भी कार्य इस सरकार ने किये हैं वह इतने कम समय में कभी नहीं हुये हैं। इन कार्यों को जनता तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को जनता से सीधा संवाद करना होगा क्योंकिसंवाद ही कार्यकर्ता की पहचान है और कार्यकर्ता संवाद की ताकत हो पहचाने। उक्ताषय के उद्गार
कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर मोदी सरकार की दो वर्ष की उपलब्धियों को बताये और सकारात्मक सोच के साथ कार्यक्रम करे। विगत दो वर्षों में पूरी दुनिया ने 120 करोड़ जनता की ताकत वाले देष को पहचाना है और निष्चित ही अब 21वीं सदी भारत की होगी यह चरितार्थ होते दिख रहा है इसके पीछे हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी की सकारात्मक सोच और लगातार देष को विष्व पटल पर सर्वोच्च स्थान दिलाने के लिए करने वाले कार्य है।
आगामी 26 मई को मोदी सरकार के 2 वर्ष पूर्ण होने जा रहे हैं इसके लिए केन्द्र एवं प्रदेष स्तर पर 20 दिनों तक के लिए कार्यक्रम आयोजित किये गये हैं इन कार्यक्रमों में सभी सांसदों, विधायकों, मंत्रियों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की भूमिका तय है और तय भूमिका के अनुसार सभी कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर इन कार्यक्रमों का सफल आयोजन करेंगे ऐसी आषा है।
भाजपा नगर अध्यक्ष जी.एस.ठाकुर ने इस अवसर पर बताया कि 26 मई से 2 जून तक प्रदेष नेतृत्व द्वारा केन्द्र में मोदी जी की सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने पर कार्यक्रम आयोजित किये गये हैं जिनमं 26 मई को माननीय प्रधानमंत्री जी का सहारनपुर में उद्बोधन होगा जिसका सीधा प्रसारण किया जायेगा साथ 27 मई से विधायकों का दौरा कार्यक्रम विधान सभा में होगा जो कि 2 जून तक चलेगा।
इसी के साथ वृहत स्तर पर स्वच्छता अभियान का कार्यक्रम नगर निगम के द्वारा किया जायेगा और पार्टी के सभी मोर्चों, प्रकोष्टों के द्वारा सरकार की उपलब्धि बताने प्रिदर्षनी, चित्रकला, निबंध जैसी प्रतियोगिताओं का आयोजन महाविद्यालयीन छात्र-छात्राओं के बीच किया जायेगा।
इसी के साथ जिला स्तर पर केन्द्रीय मंत्री/राज्य मंत्री, राष्ट्रीय पदाधिकारी के आगमन पर हितग्राही सम्मेलन, जिला पदाधिकारियांं, वरिष्ठजनों एवं समाज के विभिन्न संगठनों के साथ बैठक एवं चर्चा के कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। आगामी 24 मई को इसी तारतम्य में मंडलों की बैठकें भी आयोजित की गई है ।

ब्लॉग