विकास पर्व के अवसर पर जनसंपर्क

दिंनाक: 30 May 2016 14:36:38


केंद्र की सरकार हर वर्ग की समस्याओ के समाधान का प्रयास कर रही है इसका कारण है कि देश मे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व मे संवेदनशील सरकार बनी है, विकास पर्व कार्यक्रम के अवसर पर पूर्व विधानसभा क्षेत्र मे जनसंपर्क के दौरान दिए।
देश की जनता ने महसूस किया है कि, दो वर्षो मे केंद्र सरकार ने जो कार्य किए है वे हर वर्ग की आवश्यकताओं को ध्यान मे रखते हुए किए है । दो वर्षो मे मोदी जी ने ऐसी शासन व्यवस्था दी जिससे एक ओर देश की जनता सुकून पा रही है वही दूसरी ओर विदेशो के कारोबारी भी भारत की ओर आकृष्ट हो रहे है केंद्र सरकार ने मुद्रा योजना, स्टार्ट अप योजनाओ के से बेरोज़गारी दूर करने का कार्य किया है इससे उधमशीलता को प्रोत्साहन भी मिला है और इसका लाभ सबसे ज़्यादा उपेक्षित एवं निरश्रित युवाओं को मिला है।
मेरे मित्र विधायक अंचल सोनकर का कहना है कि दो वर्षो के अल्पकाल मे केंद्र सरकार ने सभी मोर्चो पर क्रांतिकारी कदम उठाया है अनुसूचित, पिछड़ा , अल्पसंख्यक सभी वर्गो के लिए कल्याणकारी योजनाओ को लागू किया है जो पहले कभी नही हुआ था।
मैंने और विधायक अंचल सोनकर ने कार्यकर्ताओ के साथ पूर्व विधानसभा अंतर्गत शीतलामाई, झामनदास चौक,गोपाल होटल,चुंगी चौकी, काँचघर चौक क्षेत्र मे जनसंपर्क किया।

ब्लॉग