पूर्व क्षेत्र में 50 लाख की सांसद निधि से विकास कार्य प्रारंभ 15 वार्डों में किया भूमिपूजन


भाजपा और विकास एक दूसरे के पर्याय हैं यह नारा नहीं हकीकत है क्योंकि जहां-जहां भी भाजपा के जनप्रतिनिधि और भाजपा की सरकारें हैं वहां वे पूरी क्षमता और लगन के साथ जन हित में विकास और कल्याणकारी कामों को प्राथमिकता से करा रहे हैं। यह विचार आज सांसद राकेश सिंह ने पूर्व विधानसभा क्षेत्र के 15 वार्डों में लगभग 50 लाख रू0 की सांसद निधि से होने वाले 20 विभिन्न कार्यों के भूमिपूजन अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों व्यक्त किये।



सांसद श्री सिंह ने कहा कि भाजपा हर वर्ग की बेहतरी और प्रत्येक क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए पूर्णतः प्रतिबद्ध है और इसी को ध्यान में  रखकर पार्टी के जनप्रतिनिधि अपने कार्यों को अंजाम दे रहे हैं। विकास की दौड़ में कोई भी क्षेत्र अछूता नहीं रहेगा और न ही इसमें किसी भी प्रकार से धन की कमी आड़े आयेगी। जन सुविधा के लिए जहां जैसे कामों की आवश्यकता होगी उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जायेगा।


कार्यक्रमों के दौरान विधायक अंचल सोनकर ने सांसद श्री सिंह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए सदैव उनका सहयोग और मार्गदर्शन प्राप्त होता रहता है जिसके फलस्वरूप क्षेत्रीय विकास बहुत तेजी से हो रहा है और जबलपुर अब महानगर के स्वरूप को प्राप्त करते हुए हर क्षेत्र में तेजी से प्रगति कर रहा है।



आज सम्पन्न इन भूमिपूजन कार्यक्रमों में सांसद श्री सिंह के साथ ही विधायक अंचल सोनकर, महापौर श्रीमती स्वाति गोडबोले, जी.एस.ठाकुर, जयकांत उपाध्याय, मंडल अध्यक्ष संतोष जायसवाल, योगेन्द्र राजपूत, मुरली दुबे, केवलराज सेठा, एमआईसी सदस्य श्रीमती दुर्गा उपाध्याय, रमेश प्रजापति, पार्षद महेश राजपूत, सतवीर जाट, सुमन जांगड़े, राजकुमार रजक (कल्लू बाबा) मोहनी श्रीवास्तव, श्रीमती राधा दुबे, कमलेश राजन, रत्नेश सोनकर, शरीफा बेगम, शकील अहमद, शाहिदा शहीद बेगम, सरफराज भाई, सुधांशु यादव, नरेंद्र वर्मा, बलराज सोनकर, सुभाष शुक्ला, संतोष रैकवार, महेंद्र जांगड़े, विपिन श्रीवास्तव, बिट्टू राय, दिलीप पटेल, राजेश मार्वेकर, सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं क्षेत्रीय जन उपस्थित रहे।